सुहागरात के सीन पर टूटा सब्र, 'पहरेदार पिया की' पर लग सकती है रोकUpdated: Sat, 12 Aug 2017 10:39 AM (IST)

हद तो तब हुई जब शो पर सुहागरात और हनीमून वाले सीन आए। इससे दर्शकों के सब्र का बांध टूट गया।

हाल ही में शुरू हुए टीवी शो 'पहरेदार पिया की' के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। बता दें कि इस शो का विरोध तो तब से ही किया जा रहा है जब इसका प्रचार शुरू हुआ था।

इस शो में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाई गई है। हद तो तब हुई जब शो पर सुहागरात और हनीमून वाले सीन आए। इससे दर्शकों के सब्र का बांध टूट गया।

इस प्रसारण के बाद 'पहरेदार पिया की' के खिलाफ change.org पर एक कैंपेन शुरू हुआ। इसमें 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल हो गए हैं। लोगों ने इस शो के खिलाफ स्मृति ईरानी से शिकायत की है और इसे बंद कराने के लिए पिटीशन साइन की है।

इसमें कहा गया है कि नौ साल का लड़का, 18 साल की लड़की का पीछा कर रहा है और उसकी मांग भर रहा है... ये सब प्राइम टाइम में दिखाया जा रहा है। खबर है कि 'पहरेदार पिया की' के खिलाफ मिली शिकायत पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को चिट्ठी लिख भी दी है। स्मृति ईरानी ने BCCC को शो के कंटेंट की समीक्षा करने को कहा है।

'पहरेदार पिया की' की कहानी 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है। कुछ हालात के कारण इनकी शादी हो जाती है। अफान खान इस शो में राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। तेजस्वी ने 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह का रोल किया है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.