पति ने की ऐसी हरकत कि दिव्यांका त्रिपाठी को मारना पड़ा थप्पड़Updated: Tue, 14 Nov 2017 04:04 PM (IST)

विवेक ने दिव्यांका के साथ ऐसा प्रैंक किया कि उन पर ही भारी पड़ गया।

मुंबई। एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की इसी साल जुलाई में शादी हुई थी। विवेक दहिया के साथ सात फेरे लेने वाली दिव्यांका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने पति को थप्पड़ मार रही है।

ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग के दौरान बुडापेस्ट में छुट्टियां बिताने के बाद, इस कपल ने सोशल मीडिया पर इस सफर से जुड़ी यादों को शेयर किया है। विवेक ने दिव्यांका के साथ ऐसा प्रैंक किया कि उन पर ही भारी पड़ गया।

विवेक ने हैलोवीन मास्क के साथ दिव्यांका को डराने के लिए वीडियो शूट करना शुरू किया तो उन्हें पता नहीं था कि अगले ही पल उन्हें थप्पड़ पड़ने वाला है। दिव्यांका से पहला थप्पड़ खाने की वीडियो विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जैसे ही मास्क के साथ विवेक दिव्यांका के सामने आते हैं, वह डर जाती है और एकदम थप्पड़ मार देती है। उन्होंने इस वीडियो को टाइटल दिया हैः स्केयरी मूवी 36।

हाल ही में दिव्यांका ने विवेक का 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। विवेक के जन्मदिन को खास बनने के लिए दिव्यांका ने ग्रांड पार्टी का आयोजन किया। 'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सेलिब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 8' का ​खिताब अपने नाम किया है।

Scary movie 36

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.