'ये हैं मोहब्‍बतें' की दिव्यांका ने अपने को-स्टार से की सगाईUpdated: Sun, 17 Jan 2016 12:22 PM (IST)

दिव्यांका और विवेक अपनी सगाई से बेहद खुश हैं। एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने सगाई का फैसला किया है।

टीवी शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' की इशिता भल्ला उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ने सगाई कर ली हैं। आपको बता दे की दिव्यांका के जीवसाथी कोई और नहीं बल्कि 'ये हैं मोहब्‍बतें' में पुलिस का किरदार निभाने वाले उनके को-स्टार विवेक दहिया हैं। हालांकि इन दोनों कलाकारों के बीच प्यार की खिचड़ी कब से पक रही थी, किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें : मोहनजो दारो के सेट पर घायल हो गए रितिक रोशन

शुक्रवार शाम अपने परिवार वालों की मौजूदगी में इन दोनों कलाकारों ने अपने प्यार पर सगाई की मुहर लगा दी।

दिव्यांका से जब विवेक से सगाई करने की खबर पर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि , विवेक और उनकी मुलाकात पिछले साल अगस्त में एक काॅमन फ्रेंड की शादी में हुई थी और जान पहचान बढ़ गई, और 'ये हैं मोहब्‍बतें' के सेट पर भी विवेक से मिलना जुलना होता रहा।

दिव्यांका ने कहां की उनके को-स्टार्स को भी इस बात की खबर नहीं लगी कि उनका और विवेक का अफेयर चल रहा है। परिवार वालों की सहमति के बाद उन्होंने विवेक से शादी करने का फैसला किया।

दिव्यांका और विवेक अपनी सगाई से बेहद खुश हैं। एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने सगाई का फैसला किया है। शादी के बंधन में ये कब बंधेंगे उसकी तारीख फिलहाल तय नहीं हैं, लेकिन इन दोनों का यही कहना है कि उनके परिवार वाले ही तय करेंगे कि शादी कब और कहां होगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.