BOX OFFICE : 'थॉर' की कमाई 50 करोड़ के पार, दूसरे हफ्ते भी रहेगा दबदबाUpdated: Mon, 13 Nov 2017 01:29 PM (IST)

'थॉर राग्नारोक' का दूसरा वीकेंड भी कमाल का रहा। फिल्म ने बीते तीन दिनों में दस करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

हॉलीवुड फिल्म 'थॉर राग्नारोक' का दूसरा वीकेंड भी कमाल का रहा। फिल्म ने बीते तीन दिनों में दस करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

दस दिन में इसकी कमाई 50.38 करोड़ रुपए की है। किसी भी दिन इसकी कमाई 2.14 करोड़ से कम नहीं हुई। सबसे ज्यादा कमाई वाली दिन पहला संडे था। इस दिन इसने 10.46 करोड़ रुपए कमाए। दूसरे हफ्ते में भी इसकी कमाई कम नहीं होगी, जानकार एेसा मान रहे हैं। पहले हफ्ते की कमाई 40 करोड़ के करीब थी।

बता दें कि पहली दो 'थॉर' ने भारत में जितनी कमाई की थी, इतनी तो इस तीसरी कड़ी ने तीन दिन में हासिल कर ली। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलियन एक्टर क्रिस हैम्सवर्थ और मार्क रफैलो नजर आए। इस फिल्म की कास्ट हाल ही में सिडनी में हुए प्रीमियर में शामिल हुई थी। फिल्म में इस बार थॉर को हल्क से भी मुकाबला करते हुए देखा गया है।

'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर 11.25 करोड़ रुपए कमाए थे जिसके बाद भारत में हॉलीवुड फिल्म के लिए थोर: रग्नारोक अब दूसरी बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन भरपूर है, और थॉर इस बार हंसाता हुआ भी नजर आ रहा है। इस सुपरहीरो फिल्म के निर्देशक ताका वेटिटी है जिसकी यह पहली बड़ी हॉलीवुड फीचर फिल्म है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.