सोती रह गई एक्ट्रेस, चोर आया और चार घंटे घर में रहाUpdated: Fri, 19 May 2017 03:16 PM (IST)

घटना मंगलवार रात की है और उसी दिन एम्बर मयामी से लौटीं थी। उनका पूरा परिवार थकान मिटाने के लिए गहरी नींद में था।

हॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल एम्बर रोस हाल ही में परेशानी में फंस गई। उनके घर एक चोर आया चार घंटे तक बैठा रहा और बाद में चला गया। उस चोर की मंशा क्या थी पता नहीं लेकिन एम्बर को राहत सिर्फ इस बात से मिली की घर से कुछ गायब नहीं था।

घटना मंगलवार रात की है और उसी दिन एम्बर मयामी से लौटीं थी। वो और पूरा परिवार थकान मिटाने के लिए गहरी नींद में था। तभी रात में एक अजनबी किचन की खिड़की का शीशा तोड़ कर अंदर घुसा। एम्बर , उनकी माँ , बेटा , सहायक और बॉडीगार्ड सब सो रहे थे। किसी को कुछ नहीं पता चला। घुसपैठिया करीब चार घंटे बैठा रहा। सुबह जब एम्बर की आंख खुली तो उन्हें घर की अवस्था कुछ अजीब लगी। किचन में जा कर देखा तो कांच टूटा हुआ था। सीसीटीवी के फुटेज निकाले तो पता चला, एक आदमी आया था , शीशा तोड़ कर घुसा और काफी देर बाद भाग गया। बाद में अम्बर ने पुलिस में इत्तला की और बताया जाता है कि घर में घुसने वाला आदमी अपने साथ कुछ भी नहीं ले गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करीब आठ साल पहले 'What Happened Last Night' जैसी फिल्म में काम करने वाली एम्बर रोस के सेक्सुएलिटी पर दिए गए बयान पर खूब हंगामा मचा था। तब उन्होंने कहा था कि वो हर किसी में ब्यूटी देखती हैं , चाहे वो आदमी से प्यार करें या औरत से।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.