दीपिका को देखने लगी भीड़ ने उनसे छीन ली थी ये बेहतरीन फिल्मUpdated: Wed, 22 Nov 2017 04:29 PM (IST)

माजिद ने यह भी स्पष्ट किया कि दीपिका बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्हें ख़ुशी मिली थीं कि उन्होंने मेरी फिल्म में दिलचस्पी दिखाई थी।

माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का प्रदर्शन गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया। इस दौरान माजिद से जब यह पूछा गया कि खबरें थीं कि इस फिल्म के लिए दीपिका ने भी ऑडिशन दिया था तो उन्होंने साफ़ कहा कि उन्हें किसी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम ही नहीं करना था।

इस फिल्म में मलयाली एक्ट्रेस मालविका मोहनन लीड रोल में हैं। मजीदी ने कहा '' मैं नहीं चाहता था कि इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सितारे हों। हम ऐसे जगहों पर शूटिंग करने वाले थे,जहां उनका जाना संभव नहीं हो पाता। मेरी फिल्म में लोकेशन एक अहम् किरदार होता है। ऐसे में मुझे यही लगा कि किसी भी स्टार के लिए मेरी फिल्म में काम करना मुश्किल हो जाता, क्योंकि यह टफ हो जाता कि हम उनको लेकर फिल्म बना पाते। जब दीपिका ऑडिशन के लिए आई थीं, तभी इतनी भीड़ जमा हो गई थी कि मेरे लिए ऑडिशन मुश्किल हो गया था। इसलिए मुझे लगता है कि मेरी कहानी को कहने के लिए मुझे ऐसे ही स्टार्स की जरूरत है, जो कहानी के साथ रहें। यही वजह है कि मैं न्यू कमर्स के साथ काम करता हूं।''

माजिद ने यह भी स्पष्ट किया कि दीपिका बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्हें ख़ुशी मिली थीं कि उन्होंने मेरी फिल्म में दिलचस्पी दिखाई थी।

माजिद ने बताया है कि उन्होंने मुंबई के कई लोकेशन को किरदार के रूप में मुंबई को चुना है। बता दें कि इस फिल्म में ईशान खट्टर का मुख्य किरदार है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.