मुंबई की सड़कों पर घूमती रहीं हेली बेरी, कोई पहचान नहीं पायाUpdated: Sat, 11 Nov 2017 10:59 AM (IST)

हेली के मुंबई प्रवास का पता उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से चला, जहां उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हेली बेरी गुरुवार को मुंबई में थीं। हेली के मुंबई प्रवास का पता उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से चला, जहां उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। हेली हॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। ख़ासकर बांड गर्ल के रूप में उन्हें दुनियाभर में शोहरत मिली थी।

हेली ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो सूर्योदय के वक़्त की है। एक दिन पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है- ''मुंबई में आज का सूर्योदय।'' दूसरी तस्वीर में हेली रास्ते पर चल रही हैं। ये पीछे से ली गयी है। तस्वीर में जो इलाक़ा नज़र आ रहा है, उससे अंदाज़ा होता है कि हेल साउथ बॉम्बे में रास्तों पर बिंदास घूमी हैं। किसी ने उन्हें पहचाना भी नहीं। इस तस्वीर के साथ हेल ने लिखा है- ''खो जाने के लिए आज कुछ वक़्त निकाला।''

Caught a sunrise in Mumbai today

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

Take time to get lost today

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

बताया जाता है कि हेली एक प्राइवेट कार्यक्रम में शामिल होने मुंबई आयी थीं, जिसमें उनकी मुलाक़ात बॉलीवुड ब्यूटी दीया मिर्ज़ा से हुई। दोनों के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई, जिसमें फ़िल्म इंडस्ट्री में फ़ीमेल एक्टर्स को मिलने वाली फ़ीस में भारी अंतर होने का मुद्दा भी शामिल था। हेल की ये पहली इंडिया विज़िट थी और ख़बरों की मानें तो बांड गर्ल को देश बहुत पसंद आया है और वो वापस आने का वादा करके गई हैं।

दीया ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसके साथ उन्होंने लिखा है- ''दुनिया सिमट रही है औऱ लड़कियां अपनी जगह बना रही हैं। अनन्या बिड़ला और मैं, हेल बेरी के साथ हूं। कितनी मिलनसार, गरिमामयी और समझदार महिला हैं। इंडिया आपको प्यार करता है हेल। आपकी वापसी का इंतज़ार रहेगा। आपके साथ चर्चा करना दिलचस्प रहा। अच्छे से रहिए और आपना जादू बिखरेती रहिए।''

Namaste 🙏🏽 @halleberry @ananya_birla 💫🌈🐯🦄☀️🌳🐘🦋🐋🌸

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

आपको बता दें कि हेली बेरी एकेडमी अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस हैं और उनकी गिनती हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में होती है। विश्व-प्रसिद्ध एक्स-मैन सीरीज़ की फ़िल्मों का वो हिस्सा रही हैं। इस सीरीज़ में उन्होंने म्यूटेंट स्टॉर्म का रोल निभाया है। वहीं, बांड फ़िल्म 'डाई एनॉदर डे' में हेल पियर्स ब्रोसनन के अपोज़िट नज़र आ चुकी हैं। उनकी लास्ट रिलीज़ 'किंग्समैन- द गोल्डन सर्किल' है, जो इसी साल रिलीज़ हुई। 2017 में ही आई 'किडनैप' में लीड रोल निभाने के साथ हेल ने एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर की ज़िम्मेदारी भी संभाली थी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.