बीमार नानी का खर्चा नहीं उठाया इस अमीर एक्ट्रेस नेUpdated: Mon, 05 Jun 2017 03:27 PM (IST)

कमाऊ अभिनेत्री की 'ना' के बाद उनके परिवार के लोग आपस में एकजुट हो कर बीमार नानी का इलाज का खर्चा जुटा रहे हैं।

मुंबई। अभी हाल ही में मुंबई में 'पाकीज़ा' और 'रज़िया सुल्तान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गीता कपूर को अस्पताल में छोड़ कर उनका बेटा बिना पैसे चुकाए भाग गया था। लगभग एेसी ही घटना विदेशी एक्ट्रेस काया स्कॉडलारियो से भी जुड़ी है।

ख़बरों के मुताबिक Pirates Of The Caribbean की अभिनेत्री काया स्कॉडलारियो पर उनके परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि काया ने अपनी बीमार ग्रैंडमदर के अस्पताल का बिल चुकाने से मना कर दिया। बताया जाता है कि ग्रैंडमदर रोज़मैरी को कई हार्ट अटैक आये थे जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक 'पाइरेट्स ' सीरीज की हाल में आई फिल्म के लिए करीब डेढ़ मिलियन पाउंड की राशि कमाने वाली काया ने इलाज का खर्च देने से मना कर दिया।

उनकी आंटी फाबिना मॉरेस ने बताया कि उन्हें तब काया से घृणा हो गई जब उन्होंने अपनी नानी के इलाज का खर्च देने से मुंह मोड़ लिया। अपनी बीमार नानी को इस हालत में छोड़ देना कभी माफ़ नहीं किया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि लगता है पैसा उसके सिर पर चढ़ गया है और वो ये भूल गई कि वो कहां से इतने आगे आई है।

बताया जाता है कि हॉलीवुड की इस नामी और कमाऊ अभिनेत्री की 'ना' के बाद उनके परिवार के लोग आपस में एकजुट हो कर बीमार नानी का इलाज का खर्चा जुटा रहे हैं। काया की माँ कटिया ब्राज़ील में पली पढ़ी और बाद में लन्दन आ कर रॉजर हम्फ्री से शादी की।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.