शाहरुख़ खान ने अनुष्का को बताया काजोल जैसाUpdated: Sat, 01 Jul 2017 05:22 PM (IST)

शाहरुख़ खान को अच्छा लगता है कि वह दोस्त की तरह बता देती है कि क्या अच्छा लगा क्या नहीं।

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शाहरुख ने 'जब तक है जान' में भी अनुष्का से साथ काम किया। अब अनुष्का के साथ शाहरुख़ की दो बड़ी फिल्में आ रही हैं। इम्तियाज की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और दूसरी आनंद एल राय की फिल्म। शाहरुख़ बताते हैं कि अनुष्का ने अपने 9 सालों के करियर में बेहतरीन काम किया है।

शाहरुख़ कहते हैं कि उन्हें अनुष्का की यह बात पसंद है कि वह अब भी पहले दिन जैसा ही सीखना चाहती हैं और करना चाहती हैं। सुपरस्टार ने कहा 'पहली फिल्म में वो कमाल थीं। जब अनुष्का पहली फिल्म में साथ आयी थीं, तो उन्हें याद है एक सीन में उन्होंने तीन पन्ने का शॉट एक ही शॉट में दे दिया था। उस दिन से ही मुझे लगने लगा था कि अनुष्का कमाल हैं। उनकी सबसे खास बात यही है कि वह आॅनेस्ट एक्टिंग करती हैं। दिखावे की एक्टिंग नहीं करती हैं। जो दिल को लगता है, वैसे ही सीन करती हैं। कई बार उनसे डिस्कस करना अच्छा लगता है। इस लिहाज़ से वो काजोल की तरह हैं। अगर समझ आया दिल को, तो बहुत अच्छा है। अगर समझ नहीं आया, तो वह डिस्कस करती हैं। अपनी बात रखती हैं। सवाल करती हैं कि ऐसा क्यों है। वह कोई भी लाइन बस कहने के लिए नहीं करतीं और लॉजिक्स के साथ जाती हैं। उनमें डेप्थ है। एक्टर के रूप में उन्होंने आॅनेस्टी बरकरार रखी है, यह खास बात है।'

शाहरुख ने बताया कि अब हम आनंद एल राय वाली भी फिल्म बना रहे हैं साथ में। अच्छा लगता है कि वह दोस्त की तरह बता देती है कि क्या अच्छा लगा क्या नहीं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.