पद्मावती के सेट पर रणवीर को लगी चोट, काम पूरा करके ही रुकेUpdated: Sat, 27 May 2017 12:05 PM (IST)

णवीर के लिए यह किरदार निभाना न सिर्फ फिजिकली, बल्कि मेंटली भी काफी चैलेंजिंग है।

रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'पद्मावती' में भी वह खुद को बेस्ट साबित करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तभी तो चोट लगने के बावजूद रणवीर ने शूटिंग करना नहीं छोड़ा।

संजय लीला भंसाली इन दिनों फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रहे हैं। इस दौरान रणबीर ने अपने सिर पर चोट लगा ली है। उन्हें जब चोट लगी तो सेट पर पूरी तरह से अफरातफरी मच गई थी। उन्हें इसके बाद तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट देने की बात की जाने लगी। तो उन्होंने कहा कि वह शूट खत्म करने के बाद ही आराम करना चाहेंगे।

खबरी ने बताया 'रणवीर को यह चोट एक सीन को शूट करते हुए लगी। वे इस कदर सीन में खो गए थे कि उन्हें इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि उन्हें कितनी ज्यादा चोट आ गई है। वह पूरी तरह से अपने किरदार में ही ढले हुए थे। रणवीर ने केवल फर्स्ट एड लेकर अपने काम की शुरुआत की। उस टेक की शूटिंग के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रणवीर ने अस्पताल से भी फटाफट ट्रीटमेंट करवाया और सेट पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने उस दिन का अपना पूरा शेड्यूल पूरा किया।'

कहा जा रहा है कि रणवीर के लिए यह किरदार निभाना न सिर्फ फिजिकली, बल्कि मेंटली भी काफी चैलेंजिंग है। वैसे चोट के बाद उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया तो सिर पर एक पट्टी भी दिखी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.