इस जगह जाकर शादी करना चाहते हैं रणवीर सिंहUpdated: Fri, 25 Nov 2016 08:49 AM (IST)

उल्लेखनीय है कि रणवीर इन दिनों आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म "बेफिक्रे" को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम पिछले काफी वक्त से दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता रहा है। पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे, लेकिन इन सभी खबरों पर दोनों कलाकारों ने कुछ नहीं कहा।

हालांकि इस बार रणवीर ने पहली बार शादी को लेकर अपने अरमान दुनिया के सामने रखे। उनका कहना है कि वह अपने सभी प्रियजनों की मौजूदगी में किसी द्वीप पर शादी करना पसंद करेंगे।

रणवीर कहते हैं, "मेरी शादी एक नॉन-स्टॉप पार्टी की तरह होगी। मैं चाहता हूं कि सब लोग खूब मस्ती करें। अगर उस समय मेरे पास पर्याप्त धन हुआ तो मैं एक द्वीप पर शादी करना चाहूंगा। मैं जबर्दस्त पार्टी करना चाहूंगा, जहां हर कोई थिरक सके।"

उल्लेखनीय है कि रणवीर इन दिनों आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म "बेफिक्रे" को लेकर चर्चा में हैं। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है।

"बेफिक्रे" 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म "पद्मावती" को लेकर भी पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.