दीपिका को पापा ने लिखा था लेटर, गुजरात में पढ़ाया जा रहा 12वीं के बच्चों कोUpdated: Wed, 09 Aug 2017 10:19 AM (IST)

इसे एक सब्जेक्ट में "लेटर्स फ्रॉम फादर" नाम के लेसन में शामिल किया गया है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले साल एक अवाॅर्ड फंक्शन में अपने पापा द्वारा दिए गए पत्र को पढ़कर हर किसी के दिल को छू लिया था। फिल्म 'पीकू' में अपनी एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्राप्त करने पर उन्होंने यह लेटर पढ़ा था।

यह लेटर पिता-पुत्री के अटूट रिश्ते की गवाही था जिससे वहां पर मौजूद हर शख्स महसूस कर पा रहा था। अब यह लेटर गुजरात में पाठ्यक्रम का एक अध्याय है।

दीपिका पादुकोण के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर इस अध्याय के बारे में बताया। इसे एक सब्जेक्ट में "लेटर्स फ्रॉम फादर" नाम के लेसन में शामिल किया गया है। इस पत्र को 12 वें मानक गुजरात बोर्ड के पाठ्यक्रम में जगह मिली है।

प्रेरणादायक पत्र में अभिनेत्री के पिता प्रकाश पादुकोण द्वारा लिखे गए ज्ञान के शब्द थे। उन्होंने कई साल पहले इसे लिखा था।यह पत्र सिर्फ एक भावनात्मक चिट्ठा नहीं है जो अपने जीवन के अनुभवों को बांट रहा था बल्कि एक गुरु का पत्र है जो बेटी का मार्गदर्शक भी है।

पिछले साल जैसे ही दीपिका पादुकोण को 'पीकू' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला, अभिनेत्री ने अपने जीवन के भावनात्मक खजाने को साझा करने का मौका उठाया।

उनके फैन ने लिखा है " मेरे भाई की पाठ्यपुस्तक में @padukoneprakash's letter to @deepikapadukone and @anishapadukone पर एक संपूर्ण अध्याय है।" दीपिका स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित थी और अपने फैन को जवाब देते हुए उन्होंने कहा,"वाह!"

दीपिका पादुकोण जल्द ही ऐतिहासिक नाटक 'पद्मावती' में नज़र आएंगी। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह हैं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.