डेढ़ साल तक संगीत नहीं बनाएंगे प्रीतम, ये है वजहUpdated: Wed, 09 Aug 2017 03:27 PM (IST)

कमेंट्स के बीच अब फ़िल्म के संगीतकार प्रीतम ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए लंबा ब्रेक लेने का एलान किया है।

शाहरुख़ ख़ान की ताज़ा रिलीज़ फ़िल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए सिनेमाघरों में भले ही कोई ख़ास उत्साह नज़र ना आ रहा हो, मगर सोशल मीडिया में गदर मचा हुआ है। फ़िल्म को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं, जिनमें से कुछ काफ़ी मज़ेदार हैं।

इन कमेंट्स के बीच अब फ़िल्म के संगीतकार प्रीतम ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए लंबा ब्रेक लेने का एलान किया है। इसके पीछे उन्होंने 'जब हैरी मेट सेजल' और 'जग्गा जासूस' को वजह बताया है।

प्रीतम ने शेयर किये गये नोट में लिखा है, ''जब हैरी मेट सेजल की रिलीज़ के साथ ही मेरी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल तीन महीनों का अंत हो गया है। एक के बाद एक 4 फ़िल्में, 25 से अधिक गाने, 20 से ज़्यादा संगीतकार और जग्गा जासूस का बैकग्राउंड संगीत, काफ़ी चुनौती भरा और थकाने वाला रहा। काश इन फ़िल्मों की रिलीज़ में थोड़ा फ़ासला होता। ख़ैर कोई बात नहीं, व्यक्तिगत रूप से ये काफ़ी प्रेरक रहा। इस सफ़र में कुछ नए तजुर्बे भी हुए।''

प्रीतम ने आगे लिखा है- ''हमेशा प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। पिछले साल मैंने तय किया था कि जब हैरी मेट सेजल के पूरा होने तक कोई प्रोजेक्ट नहीं लूंगा और इसकी रिलीज़ के साथ मैं एक छोटा-सा ब्रेक ले सकता हूं। एक बार फिर शुक्रिया दोस्तों, एक या डेढ़ साल बाद नई फ़िल्म के साथ आपसे फिर मिलता हूं।''

4 अगस्त को रिलीज़ हुई जब हैरी मेट सेजल को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है। इस रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म को कुछ आलोचकों ने भी ख़राब रिव्यूज़ दिए। वहीं, दर्शक भी इसे शाहरुख़ की ख़राब फ़िल्मों में शुमार कर रहे हैं। कुछ फ़नी ट्वीट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं:

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.