सलमान खान को लेकर कुछ तय नहीं कर पा रही हैं जैकलिनUpdated: Fri, 17 Mar 2017 03:35 PM (IST)

सलमान खान अप्रैल में वर्ल्ड टूर करने वाले हैं। इसमें कई सितारे शिरकत करेंगे।

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस कहती हैं कि अभी वह पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं कि वह सुपरस्टार सलमान खान के ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले पहले लाइव कॉन्सर्ट में जा पाएंगी या नहीं। खबरें थीं कि इस टूर कॉन्सर्ट में जैकलिन स्पेशल एक्ट करेंगी। साथ में सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु, प्रभु देवा, डेजी शाह, बादशाह और मनीष पॉल भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा होंगे।

इस कॉन्सर्ट का नाम सलमान की फिल्म 'दबंग' से मिलता जुलता रखा गया है 'दा बैंग'। अप्रैल मई में संभावित इस कॉन्सर्ट में अपनी उपस्थिति के बारे में जैकलिन अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।

वह कहती हैं, 'वास्तव में अभी कुछ तय नहीं हुआ है, इसलिए इस पर कहने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैं 'ड्राइव' और 'जुड़वा 2' की शूटिंग करुंगी, इसलिए मैं अभी यह कह नहीं सकती कि उन तारीखों में मैं जा पाऊंगी या नहीं।'

जैकलिन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'रीलोड' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब तरुण मनसुखानी की फिल्म 'ड्राइव' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। इसके अलावा जैकलिन की बांद्रा में एक रेस्टोरेंट खोलने की भी योजना है, जिसे वह अपना पैशन प्रोजेक्ट बताती हैं।

जैकलिन कहती हैं, 'मेरा श्रीलंका में एक रेस्टोरेंट है। लोगों को खिलाना और उनका मनोरंजन करना मेरा पैशन है। मैं खुद भी फूडी हूं।'

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.