इलियाना को पसंद नहीं है कि उनकी अंगूठी गुम जाएUpdated: Thu, 06 Jul 2017 04:58 PM (IST)

इलियाना कभी भी कहीं जाती हैं तो कपड़ों से ज्यादा शॉपिंग करती हैं अंगूठियों की। इलियाना को तरह-तरह की रिंग खरीदना काफी पसंद है।

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज़ ने एक्टिंग तो बाय चांस कर ली, उन्हें दिलचस्पी तो फैशन डिजाइनिंग में रही है। यह बात उनकी निजी जिंदगी में भी झलकती है।

इलियाना कभी भी कहीं जाती हैं तो कपड़ों से ज्यादा शॉपिंग करती हैं अंगूठियों की। इलियाना को तरह-तरह की रिंग खरीदना काफी पसंद है।

'मुबारकां' की शूटिंग के बाद जो भी वक्त मिला, उसमें उन्होंने लंदन से लगभग 20 अंगूठियां खरीदी हैं। इलियाना कहती हैं 'आप मेरे वॉर्डरॉब को देख कर हैरान हो सकते हैं। लेकिन यही सच है कि मुझे कपड़ों से अधिक अंगूठियों का शौक है और मेरे पास अंगूठियों के लिए अलग ही वार्डरॉब है।'

इलियाना यह भी बताती हैं कि लेकिन जब वह शूटिंग पर होती हैं या घर से बाहर होती हैं कि तो वह यह सारी अंगूठियां नहीं पहन पाती हैं, क्योंकि शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कॉस्टयूम बदलनी होती है, तो इस वजह से कई बार उनकी अंगूठियां गुम हो जाती हैं।

इलियाना 'मुबारकां' फिल्म के बारे में बताती हैं कि यह फिल्म फैमिली एंटरटेनर है और उन्हें खुशी है कि वह एक बार फिर से कॉमेडी कर रही हैं। 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म में इलियाना के साथ अनिल कपूर, अथिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.