इतने दुबले हो गए गणेश आचार्य, यकीन नहीं होताUpdated: Thu, 06 Jul 2017 12:19 PM (IST)

भारी भरकम डील-डौल और गजब की लचक ने कई को गणेश का फैन बना दिया। यही गणेश अब पहचान में नहीं आ रहे हैं।

गाने 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' में जब राम गोपाल वर्मा ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्या को नचाया था तो दुनिया ने उनके टैलेंट को सलाम किया था। भारी भरकम डील-डौल और गजब की लचक ने कई को गणेश का फैन बना दिया। यही गणेश अब पहचान में नहीं आ रहे हैं।

इस कोरियोग्राफर की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में हैं। गणेश ने लगभग 85 किलो वजन घटा लिया है और वे जबरदस्त फिट नजर आ रहे हैं।

वजन घटाने की दास्तां उन्होंने अंग्रेजी अखबार 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताई है। गणेश का कहना है 'यह मेरे लिए मुश्किल था। मैं लंबे समय से अपने शरीर पर काम कर रहा था। अपनी फिल्म 'हे ब्रो' के लिए मैंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था और इसके बाद मेरा वजन 200 किलो पर पहुंच गया था। वही वेट कम करना था... कुछ और भी घटा लिया।'

बता दें कि 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के गाने 'हवन करेंगे' को कोरियोग्राफ करने के लिए गणेश आचार्य को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने कहा 'वजन घटाने के पीछे एक सोच थी कि मुझे करना ही है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है। मैं इस इमेज को बदलना चाहता था। मैंने अभी तक लगभग 85 किलो वजन कर लिया है।'

गणेश अपने वजन घटाने पर एक वीडियो रिलीज करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही यूट्यूब पर उनकी ट्रांसफॉर्म्ड बॉडी की यात्रा दिखाई देगी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.