दीपिका डर रही थीं 'बाजीराव मस्तानी' का यह गाना करने सेUpdated: Mon, 11 Jan 2016 12:13 PM (IST)

हाल ही में हुए इवेंट में बिरजू महाराज ने राज खोला है कि इस गाने पर अपने डांस को लेकर दीपिका काफी डरी हुई थीं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका के नाच की तारीफ यूं ही नहीं हो रही है। इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत तो है ही, एक बेहतरीन गुरू का भी हाथ है।

बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई संजय भंसाली की फिल्म में दीपिका पादुकोण ने 'मोहे रंग दो लाल' गाने पर सोलो डांस किया। इसकी कोरियोग्राफी पंडित बिरजू महाराज ने की। हाल ही में हुए एक इवेंट में बिरजू महाराज ने राज खोला है कि इस गाने पर अपने डांस को लेकर दीपिका शुरू में डरी हुई थीं।

यह भी पढ़ें : 'वजीर' के होते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर मौजूद 'बाजीराव'

बता दें कि फिल्म में दीपिका को प्रशिक्षित करने से पहले बिरजू महाराज ने भी होमवर्क किया था। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में दीपिका का नृत्य कौशल देखा और उनके बारे में जाना।

बिरजू महाराज ने पूरा किस्सा बताया कि दिल्ली में वे दीपिका से मिले थे। उसके बाद मुंबई में फाइनल शूट होना था। उस दौरान उन्होंने कथक की मूल मुद्राएं दीपिका को सिखाईं। दीपिका ने उन्हें खुद कहा कि वे इस नाच को लेकर हद से ज्यादा चिंतत हैं क्योंकि वे माधुरी दीक्षित (जैसी डांसर) नहीं हैं।इस पर बिरजु महाराज ने उन्हें आश्वस्त किया कि वे थोड़ी-सी मेहनत के बाद सब ठीक से कर लेंगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.