Live Score

मैच ड्रॉ मैच समाप्‍त : मैच ड्रॉ

Refresh

पद्मावती की रिलीज कोई नहीं रोक सकता : दीपिकाUpdated: Tue, 14 Nov 2017 09:06 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पद्मावती पर उठे विवादों पर कहा कि इस फिल्म के रिलीज को कोई रोक नहीं सकता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज की तैयारियों के बीच कहा है कि मैं जानती हूं और मैं मानती हूं कि इस फिल्म की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता है। बड़े पर्दे पर लगते ही यह फिल्म इस इंडस्ट्री के लिए बड़ी जीत साबित होगी।

फिल्म में टाइटल भूमिका निभा रही पादुकोण ने मंगलवार को मुंबई से फोन पर दिए इंटरव्यू में कहा कि एक महिला होने के नाते इस फिल्म का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। मुझे यह कहानी सुनाते हुए गर्व होगा और यह कहानी अभी सुनाए जाने की जरूरत भी है।

उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का यह राजपूत रानी पद्मावती के परम बलिदान, अद्भुत साहस और सम्मान की गाथा को श्रृद्धांजलि है। जब दीपिका से यह पूछा गया कि भंसाली पर हर तरफ से आरोप लग रहा है कि उन्होंने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की है और फिल्म की रिलीज को रोके जाने की मांग हो रही है, दीपिका ने कहा कि फिल्म तो तय समय से यानी एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।

दीपिका ने कहा कि यह बहुत डराने वाली बात है। हम किन बातों में पड़ रहे हैं? और हम एक देश के रूप में कहां पहुंच गए हैं? फिल्म की रिलीज पर हल्ला बोल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम केवल सेंसर बोर्ड के प्रति जवाबदेह हैं। यह फिल्म इससे जुड़े विवाद पर भारी पड़ेगी।

दीपिका ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म उनकी निभाई भूमिका यानी पद्मावती पर आधारित है जबकि फिल्म में दो बड़े अभिनेता शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं। दीपिका की संजय भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.