Photos : दीपिका पादुकोण अपनी मां के साथ पहुंचीं ऋषिकेशUpdated: Tue, 04 Apr 2017 11:46 AM (IST)

दीपिका पादुकोण बीते कुछ दिनों से फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चर्चा में हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में ऋषिकेश पहुंचीं। वहां दीपिका ने गंगा आरती में हिस्सा लिया। इस दौरान दीपिका की मां उजाला पादुकोण और अन्य रिश्तेदार भी उनके साथ मौजूद थे। सोशल मीडिया पर दीपिका की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं। इस दौरान दीपिका गंगा आरती करती नजर आईं।

साथ में परमार्थ निकेतन आश्रम के गुरु स्वामी चिदनंदा सरस्वती भी नजर आए। दीपिका ने इस दौरान गंगा की स्वच्छता को लेकर भी बात की। स्वामी सरस्वती ने दीपिका का स्वागत किया। दीपिका इस मौके पर सफेद कुर्ता और पैंट्स में दिखीं। इस दौरान दीपिका ने शॉल भी ओढ़ रखी थी।

आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावती को लेकर चर्चा में हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर कुछ हिस्सों में विरोध प्रदर्शन भी हो रहा है। आलम यह है कि मेकर्स राजस्थान में शूटिंग कैंसल करने के बाद इसे मुंबई में फिर से शुरू कर चुके हैं।

बावजूद इसके हालत यह है कि वहां भी विरोध के स्वर सुनाई दे रहे हैं। निजी जीवन में दीपिका और रणवीर को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं। मगर इससे परे दोनों हाल ही में छुट्टियां मनाते नजर आए। फिलहाल आप देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें जो ऋषिकेश से सामने आई है।

गंगा किनारे दीपिका पादुकोण।

आश्रम के स्वामी सरस्वती के साथ दीपिका पादुकोण और उनके रिश्तेदार।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.