Live Score

मैच ड्रॉ मैच समाप्‍त : मैच ड्रॉ

Refresh

मेरी फीस से संतुष्ट हूं, इससे कॉन्फिडेंस बढ़ता है - दीपिकाUpdated: Wed, 01 Nov 2017 02:12 PM (IST)

ख़बर थी कि इस फिल्म के लिए दीपिका को अपने दोनों को-स्टारों से ज्यादा पैसे मिले हैं। अब दीपिका ने चुप्पी तोड़ी है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं, साथ हैं रणवीर सिंह और शाहिद कपूर। पिछले कुछ दिनों से ये ख़बर आ रही थी कि इस फिल्म के लिए दीपिका को अपने दोनों को-स्टारों से ज्यादा पैसे मिले हैं। अब दीपिका ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई में हुए फिल्म 'पद्मावती' के 3डी ट्रेलर लांच के मौके पर जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो दीपिका ने यही कहा कि उन्हें जो भी और जितना भी मिलता है, उससे वह संतुष्ट रहती हैं । दीपिका पादुकोण कहती हैं "मुझे अपने मेहनताना के बारे में यह बताना है कि मेरे लिए ये बात बहुत एक्साइटिंग नहीं है। मुझे जो भी मिलता है उससे मैं संतुष्ट रहती हूं और इसी से मेरा कांफिडेंस भी बढ़ाता है।"

वैसे इस मौके पर दीपिका ने यह नहीं बताया कि उनको आख़िर फीस मिली कितनी है। इस मौके पर दीपिका ने फिल्म के निर्माता की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर ख़ुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि लोग 'पद्मावती' जैसी फिल्मों में अपना पैसा लगाते हैं। भंसाली की इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मिनी का रोल किया है और फिल्म भी उन पर ही आधारित है। बताया जा रहा है कि भंसाली की इस फिल्म में खूब खर्चा किया है और बजट करीब 100 करोड़ है ।

देशभर में हो रहे तमाम विरोध प्रदर्शनों के बीच पद्मावती का प्रमोशन शुरू कर दिया गया है। ये फिल्म एक दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.