अनुष्का को जरा पसंद नहीं डिस्कोबाजीUpdated: Thu, 06 Jul 2017 04:30 PM (IST)

अनुष्का शर्मा का पार्टी साॅन्ग्स से भले ही गहरा नाता रहा हो लेकिन असल जिंदगी में उनका इस धमा-चौकड़ी से कोई लेना-देना नहीं होता है।

अनुष्का शर्मा का पार्टी साॅन्ग्स से भले ही गहरा नाता रहा हो लेकिन असल जिंदगी में उनका इस धमा-चौकड़ी से कोई लेना-देना नहीं होता है। यह बात खुद उन्होंने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में कही।

उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ब्रेकअप सॉन्ग काफी हिट रहा था। 'जब हैरी मेट सेजल' में भी वह एक पब के गाने में थिरकती नज़र आ रही हैं। लेकिन रियल लाइफ में अनुष्का को पार्टी में जाना या जाकर लाउड म्यूजिक पर डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं है।

अनुष्का शर्मा बताती हैं 'दिल्ली में मैं पहली बार डिस्को थेक में गयी थी। लगा था, वहां खूब मस्ती होती होगी। लोग कितनी मस्ती करते होंगे और सोचा करती थी कि जब भी पूरी फ्रीडम मिलेगी और पैसे होंगे तो हर दिन पार्टी करूंगी और डांस करूंगी। पर जब पहली बार एक्सपीरियंस किया, तभी से बोर हो गयी। फिर खुद ही सोचने लगी कि ऐसा क्या होता है। सब लोग तो सिर्फ नाचते रहते हैं। किसी को किसी की बात सुनाई भी नहीं देती। ये कैसी मस्ती है। उस दिन के बाद से मैंने पार्टीज़ में जाना भी कम कर दिया और डांस वांस तो बिल्कुल ही छोड़ दिया। अब अगर दोस्तों की पार्टी है तो जाती हूं, लेकिन लाउड म्यूजिक पर डांस मुझसे नहीं होता।'

अनुष्का आगे कहती हैं 'मुझे ऐसे भी अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ सिंपल घर में बैठ कर बातचीत करना पसंद है। यही मेरे लिए ज्यादा मस्ती होती है। मैं बिल्कुल सिंपल हूं और सिंपल चीजें ही पसंद करती हूं।'

हालांकि 'जब हैरी मेट सेजल' के गाने के बारे में वे कहती हैं कि इम्तियाज ने अलग अंदाज में इसे फिल्माया है और शूटिंग के दौरान मजा आया। इम्तियाज की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी जिसमें शाहरुख़ खान अहम भूमिका में हैं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.