शशि कपूर के साथ अपने अनुभवों को वीडियो में साझा किया अमिताभ नेUpdated: Thu, 23 Apr 2015 06:09 PM (IST)

अमिताभ बच्चन ने शशि कपूर के लिए एक वीडियो शूट किया है। इसमें उन्होंने शशि कपूर के साथ अपने अनुभवों को साझा किया हैं।

सत्‍तर-अस्‍सी के दशक में अमिताभ बच्चन और शशि कपूर ने एक साथ कई हिट फिल्‍में दीं। फिर चाहे वो 'दीवार', 'त्रिशूल', 'सिलसिला' हो या फिर 'कभी-कभी', 'काला पत्थर', 'नमक हलाल' या 'दो और दो पांच'। दोनों की हिट जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और दोनों के बीच बॉन्डिंग अब भी बरकरार है।

इसीलिए अमिताभ बच्‍चन ने शशि कपूर के लिए एक खास वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया है, जिसे अगले महीने की तीन तारीख को तब जारी किया जाएगा, जब शशि कपूर को भारतीय सिनेमा के प्रति उनके उल्‍लेखनीय योगदान के लिए दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

यह भी पढ़ें : गोविंदा ने मेरे डैड को बिगाड़ दिया : वरुण धवन

अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि वो उस वक्‍त बिल्‍कुल ही नि:शब्‍द हो गए, जब उनसे शशि कपूर के साथ काम करने के दौरान के अनुभवों को साझा करने के लिए कहा गया। अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग में इसकी जानकारी दी। शशि कपूर के परिवार ने उन्हें यह वीडियो संदेश रिकॉर्ड करने को कहा। उस वक्‍त वो बहुत ही भावुक हो गए।

अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि शशि कपूर के बारे में बहुत कुछ है कहने को, लेकिन शब्द कम पड़ रहे हैं। इतनी बातें हैं इतनी यादें हैं। ये संदेश नेशनल फिल्म अवार्ड्स में दादा साहेब फाल्के समारोह के दौरान दिखाया जाएगा। हालांकि खराब सेहत के कारण शशि कपूर इसमें नहीं जा पाएंगे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.