'उड़ता पंजाब' के बाद अभिषेक चौबे उड़ाएंगे 'सोन चिड़िया'Updated: Mon, 13 Nov 2017 04:53 PM (IST)

अभिषेक की पहली फिल्म 'इश्किया' का शीर्षक भी बाकी फिल्मों से अलग था।

अभिषेक चौबे की नयी फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं। फिल्म की पूरी कास्ट बीते संडे को मुंबई के एक क्लब में रीडिंग सेशन के लिए एकत्रित हुई थी, जिनमें भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थे। आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी के अलावा रणवीर शौरी भी टीम में नजर आ रहे थे।

अब एक नई ख़बर यह मिली है कि अब तक तो फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का नाम 'सोन चिड़िया' होगा। खबरी ने बताया ''उड़ता पंजाब' के बाद अब अभिषेक चौबे अपनी अगली फिल्म का नाम भी कुछ हट कर रखने वाले हैं। वर्किंग टाइटिल के रूप में 'सोन चिड़िया' ही नाम रखा गया है। हालांकि यही फाइनल नाम होगा या नहीं, यह तय नहीं है। ये पक्का है कि फिल्म की कहानी के मुताबिक यह शीर्षक बिल्कुल फिट बैठ रहा है। सो, इस नाम पर मुहर लग सकती है।'

अभिषेक की पहली फिल्म 'इश्किया' का शीर्षक भी बाकी फिल्मों से अलग था। और इससे यह बात साबित हो सकती है कि अभिषेक अलग तरह के शीर्षक का चयन करने में उस्ताद रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं और रीडिंग सेशन के दौरान वह काफी उत्साहित भी नज़र आ रहे थे।

ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि अभिषेक की इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होगी। अब देखना यह है कि अभिषेक फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा कब तक करते हैं। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। फिल्म के अगले साल रिलीज़ होने की गुंजाइश है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.