'ट्यूबलाइट' ने टिकट खिड़की पर तीसरे हफ्ते में ही तोड़ दिया दमUpdated: Mon, 17 Jul 2017 01:30 PM (IST)

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को तीसरे हफ्ते में किसी ने नहीं पूछा।

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को तीसरे हफ्ते में किसी ने नहीं पूछा। तीसरे हफ्ते में इस फिल्म ने केवल 1.25 करोड़ रुपए ही मिले।

इसकी कुल कमाई 121.25 करोड़ रुपए रही। यह फिल्म भले ही सुपर फ्लाॅप रही हो लेकिन कमाई के मामले में कई हिट फिल्में इससे पीछे रह गई हैं। इसने इस साल की कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में 'जाॅली एलएलबी 2', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हिंदी मीडियम' को पीछे किया है।

'जाॅली एलएलबी 2' ने 117 करोड़ की कुल कमाई की थी। वरुण और आलिया की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 116.60 करोड़ रुपए कमाए थे। 'हिंदी मीडियम' को 69 करोड़ मिले।

सलमान की यह फिल्म इस साल की मेजर फ्लाॅप साबित हुई है। लग रहा था कि दूसरे हफ्ते में भी यह 25 से 30 करोड़ कमा लेगी लेकिन एेसा नहीं हो पाया और तीसरा हफ्ता तो और खराब रहा। ।

'ट्यूबलाइट' को इंडिया के बाहर करीब 1000 थियेटर मिले थे। भारत में ये फिल्म 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी। भारत और चीन के बीच युद्ध के दौरान की इस इमोशनल कहानी में सलमान खान, लक्ष्मण सिंह बिष्ट के किरदार में हैं जबकि उनके रियल लाइफ ब्रदर सोहेल खान ने भरत सिंह बिष्ट की भूमिका निभाई है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों से लगभग बाहर ही है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.