Box Office : 'टाॅयलेट' और 'जाॅली' की कमाई में सिर्फ दस लाख रुपए का फर्कUpdated: Sat, 12 Aug 2017 02:06 PM (IST)

तय माना जा रहा है कि 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का धंधा करेगी और मुनाफे का सौदा रहेगी।

शुक्रवार को रिलीज हुई 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इससे पहले रिलीज हुई 'जाॅली एलएलबी 2' ने 13.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। तय माना जा रहा है कि 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का धंधा करेगी और मुनाफे का सौदा रहेगी।

पहले दिन लगभग इतनी ही कमाई का अंदाजा जानकार लगा रहे थे। पिछली कुछ फिल्मों की रिलीज देखें तो अक्षय कुमार की पेशकश पहले दिन 13 से 15 करोड़ रुपए का धंधा तो कर ही लेती है। ये अच्छी निरंतरता है क्योंकि उनकी फिल्मों का बजट औसतन 25 से 30 करोड़ ही होता है। 'सिंह इज ब्लिंग' को छोड़ दें तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों से 13 से 15 करोड़ ही पहले दिन कमाए हैं। इसके अलावा 'हाउसफुल 3', 'राउडी राठौड़', 'ब्रदर्स', 'रुस्तम', 'जाॅली एलएलबी 2' वगैरह का पहला दिन का धंधा 13 से 15 करोड़ के आसपास ही रहा।

इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बता दें कि कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब बातें इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं।

अब 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' से भी अलग उम्मीद नहीं है। अगर शनिवार को निर्देशक श्री नारायण सिंह की इस फिल्म को 13-14 करोड़ रुपए भी मिल जाते हैं तो कोई बुराई नहीं है। बाद में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है तो उसका भी फायदा इस फिल्म को मिलेगा। कुल मिलाकर पहले हफ्ते की कमाई अच्छी हो सकती है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.