BOX OFFICE : 'सरकार' का राज खत्म, पड़े दर्शकों के लालेUpdated: Sat, 13 May 2017 02:35 PM (IST)

'सरकार' को लगभग 1425 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया लेकिन यह शोहरत कमाई के मामले में फीकी है।

टाॅकीजों में तो 'सरकार' को खूब इज्जत मिली और लगभग 1425 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया लेकिन यह शोहरत कमाई के मामले में फीकी है। फिल्म ने पहले दिन केवल 2.30 करोड़ रुपए कमाए हैं।

सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि 'बाहुबली 2' की दौड़ अभी थमी नहीं है। शुक्रवार को जितनी भीड़ सरकार में थी, उससे ज्यादा 'बाहुबली 2' में सुबह के शो में दिखी। 'सरकार 3' के दोपहर वाले शो तक सिनेमाघर 10 से 15 फीसद भरे रहे। वैसे जानकारों का अंदाजा भी 6 करोड़ रुपए की कमाई का था पर यह काफी पीछे रह गई।

अभी भी दो हफ्ते पुरानी 'बाहुबली 2' को लोग खूब देख रहे हैं और फिल्मों करोड़ों में कमा रही है। वीकेंड पर भी 'बाहुबली 2' का जोर ही रहेगा।

बता दें राम गोपाल वर्मा ने बड़े दिनों बाद कोई हिंदी फिल्म बनाई है। पुरानी 'सरकार' सीरीज की सफलता का फायदा इस नई फिल्म को भी मिलेगा। लोग अमिताभ बच्चन को देखने भी सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। 'बिंदु' के मुकाबले इसे इन दोनों बातों का फायदा मिलेगा। 'सरकार राज' को पहले दिन 4.87 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। ये बात भी ध्यान देने वाली है कि 'सरकार राज' में एेश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी थे। इस बार कलाकारों की भीड़ तो है लेकिन जिम्मेदारी रामू और अमिताभ पर ही है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.