'जग्गा जासूस' के शुरूआती शो रहे खाली, छुट्टी वाले दिन भीड़ की उम्मीदUpdated: Fri, 14 Jul 2017 12:57 PM (IST)

अनुराग बसु ने इसे दिल से बनाया है और यह शुद्ध रूप से बच्चों के लिए ही है।

आखिरकार 'जग्गा जासूस' रिलीज हो ही गई। अनुराग बसु ने इसे दिल से बनाया है और यह शुद्ध रूप से बच्चों के लिए ही है। कहना चाहिए इतने बड़े स्तर पर भारत में कभी बच्चों की फिल्म बनी ही नहीं।

दिक्कत यह है कि बच्चों के स्कूल खुल चुके हैं और सुबह के शो में वे आ नहीं सकते। शुक्रवार को सुबह के शो तो दस फीसद भी नहीं भर पाए। शाम के शो से अब उम्मीद है। बारिश ने आराम किया तो भीड़ हो सकती है।

शनिवार और रविवार को जरूर इनकी भीड़ रहेगी। अब बड़ा सवाल यह है कि बिना छुट्टी वाले अगले हफ्ते में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म कैसे बड़ी कमाई कर पाएगी।

युवाओं को यहां मजा आ भी सकता है और नहीं भी। शुक्रवार के कलेक्शन बता देंगे कि वीकेंड कितना बड़ा होने वाला है। यह जरूर है कि फिल्म के अंत को छोड़ दिया जाए तो लगभग सब यकीन के लायक है।

वैसे बता दें कि आखिरी में हुई पोस्ट प्रोडक्शन की भाग-दौड़ के कारण यह फिल्म गल्फ सर्किट में गुरूवार को नहीं रिलीज हो पाई। वहां भी यह फिल्म आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो पाई है।

यह फिल्म चार साल से बन रही थी। कभी रणबीर और कटरीना के बीच की अनबन तो कभी किसी और कारण से यह फिल्म अटकी रही। फिल्मी गलियारों में तो यह चर्चा तक शुरू हो गई थी कि फिल्म बंद हो जाएगी। कारण कि इसके बीच ही रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया था। बाद में स्थितियां सुधरी। फिल्म पूरी हुई।

एक मौका यह भी आया जब इसका एक हिस्सा फिर से शूट किया गया। जैसे-तैसे फिल्म पूरी हुई। अब रिलीज हुई है। इस फिल्म का प्रोडक्शन रणबीर कपूर के बैनर 'पिक्चर शुरू' के तले किया गया है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.