'ट्रैप्ड' के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रहा संडे, कमाया इतना पैसाUpdated: Mon, 20 Mar 2017 08:45 AM (IST)

फिल्म में लीड रोल राजकुमार राव ने निभाया है। यह कहानी है फ्लैट में फंसे एक व्यक्ति की।

बॉलीवुड के अच्छे एक्टर्स में एक नाम राजकुमार राव का भी है। मगर उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ट्रेप्ड' को बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रिस्पांस ही मिल रहा है। रिलीज होने के पहले दिन फिल्म को दर्शकों के लिए जूझना पड़ा।फिल्मों के जानकारों की माने तो इस हिसाब से फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल होगा।

आपको बता दें कि फिल्म 'ट्रैप्ड' का एक प्रिव्यू बीते सप्ताह बुधवार को रखा गया था जिसमें फिल्म ने 3 लाख रुपए कमाए। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई जब फिल्म ने कमाए 26 लाख रुपए। शनिवार को यह आंकड़ा 46 लाख रुपए का था। रविवार को फिल्म ने 69 लाख रुपए कमाए। इस लिहाज से फिल्म ने कुल 1.44 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म 300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

फिल्म की कहानी में राजकुमार राव एक खाली फ्लैट में फंसते हैं। फ्लैट से बाहर आने के लिए क्या-क्या कोशिश कर रहे हैं। इसका ताना-बाना दिखाया गया है। फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने ने निर्देशित किया है।

विक्रमादित्य ने इससे पहले रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लुटेरा' का निर्देशन किया था। वे अनुराग कश्यप के लिए चर्चित फिल्म 'उड़ान' भी बना चुके हैं। इस फिल्म को सराहा गया था।

इस फिल्म के लिए राजकुमार ने खूब मेहनत की है। वे अपने कैरेक्टर को समझने के लिए हफ्तों तक भूके रहे थे। उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और एक गाजर खाकर दिन गुजारा करते थे। कभी-कभी को एक कप ब्लैक काॅफी पर पूरे दिन भूखे रहा करते थे।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.