बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है 'बद्रीनाथ', कमाए इतने करोड़Updated: Mon, 20 Mar 2017 04:43 PM (IST)

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तेजी से बढ़ रही है।

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया को तो पहले दिन से ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्मों के जानकार तो मानते हैं कि आगे भी बद्रीनाथ की कमाई अभी ज्यादा ही रहने वाली है। इसका कारण माउथ पब्लिसिटी है।

बद्रीनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार 4.21 करोड़ रुपए, शनिवार को 5.90 करोड़ रुपए और रविवार को 7.45 करोड़ रुपए की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 91.22 करोड़ रुपए हो गई। इस लिहाज से फिल्म अगले हफ्ते तक सौ करोड़ क्लब में शुमार होने के लिए तैयार होगी।

फिल्म की कमाई हर दिन एक अच्छा आंकड़ा टिकिट खिड़की पर जुटाने में कामयाब हो रही है। अभी रिलीज हुई फिल्मों को बद्रीनाथ के मुकाबले कमजोर रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में वरुण और आलिया की फिल्म के पास अभी कमाई का मौका है। अगले हफ्ते टिकिट खिड़की पर रिलीज होगी फिल्लौरी। इसमें अनुष्का शर्मा और दिलजीत सिंह नजर आएंगे। इसके बाद ही कमाई में किसी तरह का कोई बदलाव देखने को मिल सकता है।

आपको बता दें कि फिल्म में वरुण और आलिया के साथ ही फिल्म में आकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता प्रसाद बसु, साहिद वैद्य और स्वानंद किरकिरे नजर आए हैं। यह फिल्म आलिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है। जबकि वरुण धवन के मामले में इस फिल्म का क्रम तीसरा हो गया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.