Box Office : इमरान हाशमी की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए 'बादशाहो' को चाहिए इतनी रकमUpdated: Tue, 12 Sep 2017 11:37 AM (IST)

दस दिन में ही इसकी जेब में 72 करोड़ रुपए हैं। यह फिल्म अब इमरान हाशमी की दूसरी बड़ी हिट बन गई है।

'बादशाहो' की टिकट खिड़की पर दूसरे हफ्ते की दौड़ शुरू हो गई है। दस दिन में ही इसकी जेब में 72 करोड़ रुपए हैं। यह फिल्म अब इमरान हाशमी की दूसरी बड़ी हिट बन गई है।

इसने 70 करोड़ रुपए कमाने वाली 'राज 3' को पीछे कर दिया है। अब 'बादशाहो' से आग सिर्फ 'द डर्टी पिक्चर' है, जिसे 2011 में 85 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। दस दिन में 'बादशाहो' इसे 13 करोड़ कमाकर पीछे कर सकती है।

'बादशाहो' की लागत लगभग बाहर आ गई है। ये फिल्म इस हफ्ते के चार दिन में 8 करोड़ रुपए और कमाना चाहेगी। जो संभव हो सकता है। ये कमाई इसे कुल कमाई के 90 करोड़ के आंकड़े तक ले जाएगी जो काफी बड़ी रकम है।

आठ दिनों में फिल्म ने 66.24 करोड़ रुपए कमाए थे। वीकेंड पर इसे लगभग छह करोड़ मिले। पिछले पूरे हफ्ते इस मल्टीस्टारर फिल्म ने भीड़ को खींचना जारी रखा।

एकल सिनेमाघरों से इस मसाला फिल्म पर खूब पैसा बरसा। इमरान हाशमी और अजय देवगन के स्टारडम की वजह से यह हो पाया है कि कमजोर फिल्म इतना कमा रही है। संजय मिश्रा के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है। उत्तर भारत में फिल्म बढ़िया प्रदर्शन कर रही है।

माना जा रहा है कि इसमें वो सारे मसाले हैं जो फिल्म को चलाने के लिए चाहिए होते हैं। समीक्षाओं में इसे कमजोर बताया जा रहा है लेकिन सिंगल सिनेमा के लायक भी कहा जा रहा है।

ये फिल्म भारत में 2800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, जो थोड़ी घट गई हैं। विदेश में लगभग 450 स्क्रीन्स इसे मिली थीं। आपातकाल के दौरान ख़जाने की डकैती की कहानी पर बनी इस फिल्म को 70 के दशक का लुक दिया गया है। दो घंटे 16 मिनिट रनिंग टाइम वाली इस फिल्म में सनी लिओनी का आइटम सॉन्ग भी है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.