Video : 'जट जगुआर' में अर्जुन-इलियाना की पंजाबी मस्तीUpdated: Mon, 17 Jul 2017 11:54 AM (IST)

टिपिकल पंजाबी गाना है जो जबरदस्त एनर्जी से भरा है। पहले रिलीज हुए बाकि गानों के जैसा ही है ये नया गाना।

'मुबारकां' का नया गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'जट जगुआर' है। इससे पहले 'द गूगल साॅन्ग' और 'हवा हवा' का नया संस्करण रिलीज किया गया था जो मिका सिंह की आवाज था।

'जट जगुआर' टिपिकल पंजाबी गाना है जो जबरदस्त एनर्जी से भरा है। पहले रिलीज हुए बाकि गानों के जैसा ही है ये नया गाना। वैसे इसका टाइटल गीत भी गजब का कैची है। इसके वीडियो में लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। लग रहा है कि सिनेमाघरों में यह या तो शुरूआत में दिखेगा या आखिरी में एंड टाइटल्स के साथ।

'जय जगुआर' में इलियाना डिक्रूज और अर्जुन कपूर की मस्ती देखी जा सकती है। इससे पहले हंसी की जोरदार दावत 'मुबारकां' के ट्रेलर में भी मिली थी। 'मुबारकां' में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने साथ काम किया है।

अनीस बज़्मी की इस कॉमेडी वेडिंग मसाला फिल्म 'मुबारकां' में पंजाबी फैमिली की मौज मस्ती की झलक सबसे पहले दिखती है। करतार सिंह के रोल में अनिल कपूर मजेदार अंदाज़ में हैं जबकि अर्जुन कपूर को एक नहीं दो-दो बार देखा जा सकता है। वो करण और चरण के डबल रोल में हैं। जिसमें एक लेडी किलर और दूसरा एकदम सभ्य। फिल्म में अर्जुन के दोनों रोल के अपोजिट इलियाना डिक्रूज़ और अथिया शेट्टी।

अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है, दोनों ने 'वेलकम' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.