'भूमि' के ट्रेलर में नजर आए एंग्री ओल्ड मैन संजय दत्तUpdated: Thu, 10 Aug 2017 05:17 PM (IST)

संजय एक पिता की भूमिका में हैं जो अपनी बेटी के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इसमें संजय एक पिता की भूमिका में हैं जो अपनी बेटी के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर की शुरुआत गणेशजी की आरती से होती है जिसे संजय दत्त गाते दिखाई देते हैं। इसके बीच संजय की बेटी के कुछ सीन दिखाए जाते हैं जिसमें वह कुछ लोगों से बचकर भाग रही है और नदी में छलांग लगा देती है।

बैकड्रॉप आगरा का है जिसमें ताजमहल दिखाया गया है। संजय दत्त ने इस फिल्म में पिता का किरदार निभाया है वहीं, संजय की बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी नज़र आ रही हैं। अागे दिखाया है कि, संजय अपनी बेटी की शादी नीरज से करवाना चाहता है जिसके लिए बेटी की भी हां है।

ट्रेलर में बताया गया है कि हैदरी फादर्स डॉटर है। वह पिता से पूछती है कि एक लड़की का मायका होता है, ससुराल भी होता है लेकिन घर कहां होता है? इस बीच कुछ लोग पिता और बेटी को अलग कर देते हैं और बेटी के साथ गलत करते हैं।

अपनी बेटी के साथ हुए हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेने के लिए संजय निकल पड़ते हैं। खास बात यह कि, इस ट्रेलर में संजय बाबा के आसमानी तेवर साफ देखे जा सकते हैं। पर आखिर में ट्रेलर में सस्पेंस है चूंकि संजय खुद अपनी बेटी को कैरेक्टर लेस कहते हैं। अब इसके पीछे की कहानी तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी। आपको बता दें कि, इससे पहले ओमंग कुमार 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्में बना चुके हैं। संजय दत्त की यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.