रणबीर कपूर ने मान लिया बाॅलीवुड में खूब है वंशवादUpdated: Wed, 28 Jun 2017 02:04 PM (IST)

रणबीर कपूर ने वंशवाद की बात पर कहा कि इस इंडस्ट्री में आने के लिए उनके परदादा पृथ्वीराज कपूर ने ख़ूब मेहनत की थी।

रणबीर, कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी हैं, जो फिल्मों में है। अब वो लोगों को बता रहे हैं कि बॉलीवुड में भी वंशवाद बहुत ज़्यादा है।

बॉलीवुड में वंशवाद और भाई-भतीजावाद को लेकर ख़ूब बहस होती रही है, जिसमें अक्सर वो स्टार जरूर निशाना बनते रहे हैं जो फिल्मी परिवार से आते हैं। रणबीर कपूर ने एक फेसबुक चैट में फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रहे थे। उनके साथ कटरीना कैफ भी थीं।

रणबीर कपूर ने वंशवाद की बात को लेकर अपना उदहारण दिया लेकिन ये भी कहा कि इस इंडस्ट्री में आने के लिए उनके परदादा पृथ्वीराज कपूर ने ख़ूब मेहनत की थी। रणबीर कपूर ने कहा 'बॉलीवुड में वंशवाद सबसे ज़्यादा है। परदादा ने मेहनत की थी तो दादा जी को काम मिला और फिर पिता को। इसी कारण मुझे मिल रहा है। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा ताकि मेरे बच्चों को भी बॉलीवुड में मौका मिले। परिवार के कारण भले ही आपको फिल्म मिल गई हो लेकिन बाकी सब तो आपकी प्रतिभा पर निर्भर करता है।'

गौरतलब है कि जल्द रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस आनेवाली है। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। रणबीर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म जग्गा जासूस का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है और यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.