'पद्मावती' में प्यार नहीं करेंगे रणवीर और दीपिकाUpdated: Wed, 09 Nov 2016 05:20 PM (IST)

दीपिका-रणवीर रोमांटिक कपल के रूप में नज़र नहीं आएंगे इसीलिए दोनों के बीच रोमांटिक सीन और गाने फिल्माए जाने की गुंजाइश ही नहीं है।

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' अभी से चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोने के बीच रोमांटिक सीक्वेंस फिल्माया जाएगा। अब सूत्र जो बता रहे हैं उसके मुताबिक ऐसा कुछ नहीं होने वाला।

खबरी ने बताया 'इस फिल्म में दीपिका-रणवीर रोमांटिक कपल के रूप में नज़र नहीं आएंगे इसीलिए दोनों के बीच रोमांटिक सीन और रोमांटिक गाने फिल्माए जाने की कोई गुंजाइश ही नहीं है।' यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी।

बिपाशा बसु को अंडे खरीदने के लिए उधार मांगना पड़े रुपए

खबरी ने आगे बताया 'वास्तव में अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं थी, यह इतिहास में लिखा गया है, इसीलिए इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं की जाएगी। रानी पद्मावती एक सम्माननीय महिला थी और आज भी उनका सम्मान किया जाता है। संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो लोगो के भावनाओ के प्रति संवेदनशील रहे हैं। वे कुछ गलत नहीं करेंगे।'

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.