Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

Video : 30 लाख बार देखा जा चुका है 'नाम शबाना' का यह ट्रेलरUpdated: Sat, 18 Mar 2017 08:39 AM (IST)

तापसी पन्नू की यह फिल्म 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी। साथ में नजर आएंगे अक्षय कुमार, मनोज बाजपेई और अनुपम खेर।

"नाम शबाना" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं अक्षय कुमार और मनोज कुमार भी फिल्म में अहम भूमिका में दिख रहे हैं। ट्रेलर से बयां हो रहा है कि फिल्म एक्शन-थ्रिल से भरपूर होगी।

ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी रिलीज किया है। ट्रेलर में शबाना और उसके खुफिया विभाग के मिशन के बारे में खुलासा करते दिखाया जा रहा है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। गाना रोजाना... में शबाना के निजी और भावनात्मक पक्ष को दिखाया गया है, जबकि तापसी के किरदार को एक आम लड़की से अंडरकवर एजेंट बनने के मुश्किल भरे सफर को दिखाया गया है।

आपको बता दें कि ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। मेकर्स ने ट्विटर पर बताया कि इस नए ट्रेलर को 30 लाख बार देखा जा चुका है। यही क्रम बना रहा तो निश्चित रूप से टिकिट खिड़की पर भी फैन्स इस फिल्म काे ऐसा ही रिस्पांस देंगे।

फिल्म में तापसी के अलावा अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नीरज पांडे ने किया है जबकि इस बार निर्देशन का जिम्मा शिवम नायर पर सौंपा गया है। देखना दिलचस्प होगा कि तापसी का यह एक्शन भरा अंदाज फैन्स को कितना पसंद आता है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.