क्रिकेटर इरफान पठान ने गाया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना, आप भी सुनेंUpdated: Thu, 13 Jul 2017 11:18 AM (IST)

इसके जवाब में वरूण ने लिखा- क्या बात है इरफान भाई, आशा करता हूं आप मेरे लिए भी गा सकते हैं।

नई दिल्ली। क्रिकेट की दुनिया से दूर चल रहे इरफान पठान की एक नई प्रतिभा सामने आई है। इरफान ने वरूण धवन- आलिया भट्ट स्टारर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'ऐ मेरे हमसफर' गाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां तक कि वरूण धवन और इरफान पठान के भाई युसूफ पठान ने भी इरफान की सिंगिंग की तारीफ की।

वरूण धवन ने तो यहां तक उम्मीद जताई है कि हो सकता है एक दिन इरफान उनकी फिल्म के लिए गाएं। युसूफ ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, क्या सूर लगाया है छोटे मियां इरफान पठान। इसके जवाब में वरूण ने लिखा- क्या बात है इरफान भाई, आशा करता हूं आप मेरे लिए भी गा सकते हैं।

मालूम हो, इरफान लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं इस साल आईपीएल में भी उनका चयन नहीं हो पाया था। इस साल फरवरी में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दसवें संस्करण की नीलामी में किसी भी टीम द्वारा न खरीदे जाने पर इरफान पठान का दर्द सोशल मीडिया पर छलका था। बेंगलुरु में हुई नीलामी के बाद इरफान ने अपने फैंस के लिए एक लंबा सा इमोशनल फोटो मैसेज पोस्ट किया।

मैसेज में इरफान ने लिखा था , ‘साल 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए। फिजियो ने मुझे कहा कि मैं शायद दोबारा कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा। मुझे अपने सपने को छोड़ देना चाहिए। मैंने तब उनसे कहा था कि मैं कोई भी दर्द झेल सकता हूं, लेकिन अपने देश के लिए यह शानदार खेल छोड़ने का दर्द सहन नहीं कर सकता। मैंने कड़ी मेहनत की और इंडियन टीम में वापसी की।’

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.