चाचा की मौत से दुखी ऋषि कपूर शूटिंग छोड़ मुंबई रवानाUpdated: Mon, 04 Dec 2017 09:59 PM (IST)

लाइट..कैमरा..एक्शन। चांदनी चौक की संकरी गलियां इन दिनों गुलजार हैं।

नई दिल्ली। लाइट..कैमरा..एक्शन। चांदनी चौक की संकरी गलियां इन दिनों गुलजार हैं। बाप-बेटे के रिश्ते पर बनने वाली फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग चल रही थी। खुश दिल मिजाज ऋषि कपूर सोमवार शाम शूटिंग के लिए तैयार थे। शूटिंग चल ही रही थी कि अचानक फोन की घंटी बजी।

कांपती आवाज ने कुछ ऐसा संदेश सुनाया जिसे सुनते ही फोन रिसीव करने वाला ऋषि कपूर की तरफ दौड़ पड़ा। फोन सुनते ही ऋषि के चेहरे के भाव बदल गए। खबर, चाचा शशि कपूर की मौत की थी।

आनन फानन में ऋषि कपूर शूटिंग बीच में ही छोड़ मुंबई के लिए रवाना हो गए। फिल्म से जुड़े एक शख्स ने बताया कि शूटिंग बड़े ही खुशनुमा माहौल में हो रही थी। ऋषि कैमरे के सामने थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे उनके मोबाइल पर फोन आया।

उस समय फोन किसी और ने रिसीव किया। शूटिंग रोक ऋषि कपूर को तत्काल फोन दिया गया। बात करते-करते ऋषि कपूर के चेहरे पर उदासी छा गई। वे अपने आपको संभाल नहीं पाए और नीचे बैठ गए। आंखें नम हो गई थीं। पूरा स्टाफ कुछ समझ नहीं पा रहा था।

चंद मिनट बाद अपने आंसुओं को संभालते हुए ऋषि उठे और स्टाफ को शशि कपूर की मौत की सूचना दी। सभी स्तब्ध थे। मौत की खबर बताते समय उनकी जुबां लड़खड़ा रही थी। स्टाफ ने बताया कि कुछ देर बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.