रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर बना रहे 'सिंबा', हीरो हैं रणवीर सिंहUpdated: Thu, 07 Dec 2017 11:44 AM (IST)

करण ने कल रात ट्विटर पर यह घोषणा की थी कि वह सुबह एक बड़ी घोषणा करेंगे, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इसके हीरो होंगे रणवीर सिंह।

इससे पहले रोहित और रणवीर सिंह ने नूडल्स के विज्ञापन में एक्शन का तड़का लगाया था। उस वक़्त से ही ख़बरें आ रही थीं कि दोनों अब फ़िल्म में भी काम करेंगे। फिर रोहित ने पिछले दिनों बात पक्की भी कर दी थी कि दोनों साथ आ रहे हैं।

अब इस ख़बर की आधिकारिक रूप से घोषणा भी हो गई है कि रणवीर को रोहित का ही नहीं बल्कि करण जौहर का भी साथ मिल रहा है। जी हां, तारीख भी तय हो चुकी है, अगले साल यानी 2018 की 28 दिसंबर आप अभी से कैलेंडर में मार्क कर लें, क्योंकि रणवीर की रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ आने वाली फ़िल्म 'सिंबा' इसी दिन रिलीज़ होगी।

फ़िल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें रणवीर अपने रिअल अंदाज़ यानी बिंदास रूप में नज़र आ रहे हैं। रणवीर फ़िल्म के फर्स्ट लुक में पुलिस इंस्पेक्टर के लुक में हैं। लेकिन, लुक से एक बात और स्पष्ट है कि रोहित की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' की तरह यह गंभीर पुलिस ऑफिसर की कहानी नहीं होगी, क्योंकि यह फ़र्स्ट लुक काफी कूल और बिंदास दिख रहा है।

इस फ़िल्म की और दिलचस्प बात बताते हैं, यह तेलुगु फ़िल्म 'टेंपर' का रीमेक है। रणवीर, जूनियर एनटीआर वाली भूमिका में होंगे। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि रोहित का ये कॉमेडी सिंघम क्या धमाल मचाता है।

बता दें कि करण ने कल रात ट्विटर पर यह घोषणा की थी कि वह सुबह एक बड़ी घोषणा करेंगे, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। पिछले कुछ सालों में रणवीर की फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल किया है। वर्तमान दौर में रणवीर बड़े स्टार हैं। वह अपने करियर में एक तरफ जहां मसाला फ़िल्में भी कर रहे हैं, वहीं इंटेंस फ़िल्में भी उनकी फ़िल्मोग्राफी में मौजूद हैं। रोहित के साथ काम करने की चाहत वह कई बार दर्शा चुके हैं। खुद रोहित लंबे समय से रणवीर को लेकर काम करना चाहते थे।

मज़ेदार बात यह है कि इस बार करण और रोहित भी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, रोहित और करण की जोड़ी पहले 'राम लखन' के रीमेक के लिए साथ आने वाली थी, लेकिन यह हो ना सका। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म होगी, जिसमें रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं।

करण के बेहद करीब और पसंदीदा अभिनेता होने के बावजूद अब तक रणवीर और करण के साथ करने का संयोग नहीं बन पाया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों साथ में क्या धमाल मचाते हैं। वैसे, रणवीर फिलहाल दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ फ़िल्म 'पद्मावती' में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसे कंट्रोवर्सीज़ के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.