'दंगल' की फातिमा ही करेंगी आमिर-अमिताभ की 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान'Updated: Fri, 05 May 2017 01:59 PM (IST)

'यश राज' ने शुक्रवार को घोषणा की कि फातिमा ही इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ के साथ काम करेंगी।

दो महीने से जबरदस्त खबरें थीं कि 'दंगल' की हीरोइन फातिमा शेख 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को हिस्सा होंगी। अब जाकर यह बात सच साबित हुई है। फिल्म बनाने वाली 'यश राज' ने शुक्रवार को घोषणा की कि फातिमा ही इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ के साथ काम करेंगी।

इस फिल्म की शूटिंग एक जून से शुरू हो जाएगी। पहले इसके मई में शुरू होने के चर्चे थे। यह फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। वैसे 'यश राज फिल्म्स' पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा कर चुका है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करेंगे और फिल्म होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'। इसे 'धूम 3' के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य ही बना रहे हैं। यह पहला मौका होगा जब आमिर और ‍‍अमिताभ साथ किसी फिल्म का हिस्सा होंगे।

आचार्य और आमिर खान ने 'धूम 3' में साथ काम किया था। आमिर आखिरी बार दिसंबर में बड़े परदे पर दिखे थे क्योंकि उनकी फिल्म 'दंगल' उसी महीने में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कमाई के नए-नए रिकाॅर्ड कायम किए। 'दंगल' के बाद से ही इसकी हीरोइन फातिमा शेख के भी इस फिल्म का हिस्सा होने की चर्चा शुरू हुई थी। चर्चा तो यह भी है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ बच्चन को आमिर खान के पिता का रोल करना है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.