सहेली को बचाते ट्रेन की चपेट में आई छात्रा, दोनों घायलUpdated: Fri, 10 Mar 2017 09:08 PM (IST)

पटरी पार कर रही सहेली को बचाने के चक्कर में एक छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसके बायें पैर के पंजे वाला

राजनांदगांव। पटरी पार कर रही सहेली को बचाने के चक्कर में एक छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसके बायें पैर के पंजे वाला हिस्सा कट गया। वहीं जोर से धक्का देने के कारण उसकी सहेली भी पटरी पर गिरकर घायल हो गई। दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह ग्राम मनगटा की चार छात्राएं गरिमा सिन्हा (12वीं 18 वर्ष), गुनीता नेताम (11वीं 22 वर्ष), 12वीं की नंदनी सिन्हा व 10वीं की हेमा सिन्हा मुढ़ीपार स्टेशन से डोंगरगढ़ घूमने गई थीं। 10 बजे वे गोंदिया-रायपुर लोकल ट्रेन से लौटीं।

स्टेशन में उतरने के बाद छात्राएं दो नंबर प्लेटफार्म में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से होकर पटरी पार की। इस बीच एक नंबर प्लेटफार्म में रायपुर से डोंगरगढ़ जाने वाली निपनिया लोकल ट्रेन आ रही थी। उद्घोषणा भी हो रही थी, लेकिन छात्राएं समझ नहीं पाईं।

गुनीता बिना देखे पटरी पार कर रही थी। गरिमा उसी पटरी पर ट्रेन आते देख दौड़ी और गुनीता को जोर से धक्का दिया। इससे गुनीता पटरी से दूर जाकर गिरी और घायल हो गई, लेकिन गरिमा के बायें पैर के पंजे वाला हिस्सा ट्रेन के चक्के के नीचे आ गया। पुलिस की मदद से दोनों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.