पिकनिक मनाए आए दो छात्रों की पत्थर खदान में डूबने से मौतUpdated: Fri, 17 Mar 2017 08:55 PM (IST)

पिकनिक मनाने आए 8वीं कक्षा के दो छात्रों की पत्थर खदान में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

राजनांदगांव/भिलाई। दोस्त के जन्मदिन पर सोमनी थाना क्षेत्र के मनगटा में पिकनिक मनाने भिलाई से आए कक्षा 8वीं के दो छात्रों की पत्थर खदान में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई। ये अपने 4 दोस्तों के साथ आए थे। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दोनों छात्रों का शव घंटेभर बाद निकाला जा सका।

सोमनी पुलिस के अनुसार श्री शंकरा विद्यालय भिलाई सेक्टर-10 के छात्र प्रगति नगर रिसाली निवासी आकाश साहू, यश शर्मा, आदित्य साहू, राहुल चौरसिया, हर्ष वठाने व केपीएस नेहरू नगर का छात्र हर्ष साहू शुक्रवार सुबह 10 बजे अलग-अलग स्कूटी से मनगटा निकले थे। गुरुवार को सभी की परीक्षा खत्म हुई थी और शुक्रवार को हर्ष साहू का जन्मदिन था, जिस पर सभी ने पिकनिक की योजना बनाई थी।

एक ही स्कूटी पर सवार हर्ष वठाने 14 व राहुल चौरसिया 14 दोस्तों से आगे निकल गए और मनगटा के पास पत्थर खदान के पास रुककर खेल रहे थे। इसी दौरान हर्ष वठाने का पैर फिसल गया। इससे खदान में भरे पानी में गिरकर डूबने लगा। उसे बचाने राहुल चौरसिया भी पानी में कूद गया।

गहराई का अंदाजा नहीं होने से दोनों डूब गए। इस घटना से घबराए अन्य छात्र घर पहुंचे और परिजनों को जानकारी दी। मृत छात्रों के पिता रवि वठाने और विनोद चौरसिया घटनास्थल पहुंचे। सूचना पर पहुंची सोमनी पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला। पीएम के लिए शव जिला अस्पताल में रखे गए हैं।

इनका कहना है

भिलाई से 6 छात्र यहां पिकनिक मनाने आए थे। खदान में काफी पानी भरा है, जिसमें दो छात्र डूब गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संजय पुंढीर, टीआई सोमनी

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.