मंत्री ने तौलिया पहन कर समस्याएं सुनीं तो महिला कांग्रेस ने मांगा इस्तीफाUpdated: Sat, 20 May 2017 07:31 AM (IST)

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि लोक सुराज अभियान में मंत्री भईयलाल राजवाड़े द्वारा तौलिया पहनकर महिलाओं के सामने सुनवाई करने के मामले में महिला कांग्रेस ने इस्तीफे की मांग की है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन में पदाधिकारियों की एक बैठक की और मंत्री को कुर्ता-पैजामा भेंट किया। राजधानी में बंगले

0 कलेक्टर के जरिए भेजा कुर्ता-पायजामा

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

लोक सुराज अभियान में मंत्री भइयालाल राजवाड़े ने तौलिया पहनकर महिलाओं के सामने सुनवाई की। इसका विरोध करते हुए महिला कांग्रेस ने इस्तीफे की मांग की है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन में पदाधिकारियों की एक बैठक की और मंत्री को कुर्ता-पायजामा भेंट किया। राजधानी में बंगले पर मंत्री के मौजूद नहीं रहने के कारण महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के माध्यम से कुर्ता-पायजामा भिजवाया। फूलोदेवी नेताम ने कहा कि मंत्री भइयालाल राजवाड़े को भारतीय संस्कृति की याद दिलाने के लिए कुर्ता-पायजामा भेंट किया गया, ताकि अगली बार तौलिया में बाहर न आना पड़े और वे कुर्ता-पायजामा पहनना सीखें।

फूलोदेवी ने कहा कि जनप्रतिनिधि होकर अर्धनग्न अवस्था में ऑफिस का काम करना भारतीय सभ्यता और संस्कृति को आहत करने वाला है। राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने कहा कि कुछ दिन पहले पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसकी जनता ने कड़ी आलोचना की थी। ऐसी हरकत भाजपा के मंत्री कर रहे हैं। महिला के सम्मान को ध्यान में रखते हुए भाजपा के मंत्री को काम करना चाहिए। प्रदेश मीडिया प्रभारी वंदना राजपूत ने कहा कि महिला के सम्मान के साथ कोई भी समझौता महिला कांग्रेस नहीं करेगी। ज्ञापन सौंपने उषा रंजन श्रीवास्तव, राधा राजपाल, वंदना गुप्ता, भोज कुमारी यदु, नीशा बद्रोटे, सुधा सरोज, हाजरून खान, मीनाक्षी ठाकुर, चंद्रकला ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे।

19 मृग 02

7.30

सं. आरकेडी

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.