Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

कपड़े खरीदने के बहाने आए और चाकू की नोक पर लूटे अंडरवियरUpdated: Thu, 18 May 2017 03:51 AM (IST)

शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से उठाकर थाने ले आई। चोरी के कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र में चाकू की नोक पर एक कारोबारी से अंडरवियर लूटने का मामला सामने आया है। बदमाश अंडरवियर और अन्य कपड़े खरीदने के बहाने दुकान पहुंचे। जींस व अंडर गारमेंट्स काउंटर पर रखते ही आरोपियों ने चाकू अड़ा दिया और कार्टून समेत 4 हजार के कपड़े ले भागे। शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से उठाकर थाने ले आई। चोरी के कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।

घटना मंगलवार दोपहर 3.30 बजे की है। लाखे नगर में रहने वाले सौरभ दुल्हानी की संतोषी नगर चौरसिया कॉलोनी में दुकान है। आरोपी शेख खान और दिनेश नाग ने उनसे अंडर वियर दिखाने कहा, फिर जींस की मांग की। दुकानदार ने अंडर गारमेंट्स के साथ महंगे कपड़े काउंटर में रखा उसके बाद आरोपियों ने चाकू निकाल लिया।

चाकू मारने की बात कहते हुए कपड़े लेकर भाग निकले। दुकानदार ने तुरंत टिकरापारा थाने में शिकायत की।टीआई राजेश चौधरी ने बताया कि पुलिस ने हुलिए के आधार पर मोती नगर के दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पुराने रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

अदालत से क्लर्क दोपहिया गायब

रायपुर जिला अदालत परिसर से बुधवार शाम एक क्लर्क की दोपहिया गाड़ी चोरी चली गई। क्लर्क ने पार्किंग में गाड़ी रखी थी, पास में ही पुलिस चौकी है फिर भी चोरी की भनक नहीं लगी।

आदतन नशेड़ी

आरोपियों के आदतन नशेड़ी होने का पता चला है। पैसों के लिए उन्होंने लूटपाट की। पुराने रिकॉर्ड देखे जा रहे हैं। लूटे गए कपड़े बरामद कर लिया गया है। - राजेश चौधरी, टीआई टिकरापारा

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.