जोगी-रमन में सांठ-गांठ -भूपेशUpdated: Sun, 08 May 2016 09:59 PM (IST)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने फिर आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह में सांठ-गांठ है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. सिंह और जोगी ने एक दूसरे पर लगे सांठ-गांठ के आरोपों से इंकार कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश रविवार को दिल्ली से लौट आए।

रायपुर(ब्यूरो)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने फिर आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह में सांठ-गांठ है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. सिंह और जोगी ने एक दूसरे पर लगे सांठ-गांठ के आरोपों से इंकार कर दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश रविवार को दिल्ली से लौट आए। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि उनका दिल्ली दौरा सफल रहा। कांगे्रस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात सार्थक रही। उनसे सवाल किया गया कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन और पूर्व मुख्यमंत्री जोगी ने उन पर लग रहे साठ-गांठ के आरोपों से इंकार किया है और दोनों ने अपनी सफाई पेश की है। बघेल ने कहा कि 2004 की स्थिति में भले जोगी ने भाजपा सरकार को गिराने की कोशिश की, लेकिन वह तब की स्थिति थी। अब जोगी रमन में साठ-गांठ है। वे वर्तमान में जोगी की जाति के मामले में पूरी मदद कर रहे हैं। मनरेगा मजदूरों के भुगतान को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में भूपेश ने कहा कि महीनों तक मजदूरों को भुगतान नहीं हो रहा है। इस मामले में सरकार को श्वेतपत्र जारी करना चाहिए।

फर्जी जाति मामले में छेड़ेंगे आंदोलन

बघेल ने कहा कि प्रदेश में फर्जी जाति प्रमाणपत्र मामले को लेकर कांग्रेस बड़ा आंदोलन छेड़ेगी। प्रदेश में फर्जी जाति प्रमाणपत्र के मामले को पार्टी की अनुसूचित जनजाति सेल देख रही है। जल्द ही इस मामले में पूरे प्रमाणों के साथ राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.