कारोबारी से ठगी के आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, 25 लाख रुपए जब्‍तUpdated: Mon, 15 Jun 2015 04:47 PM (IST)

कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने आरोपी गोपाल सिंह और दुर्ग सिंह को गिरफ्तार किया है। एसपी बद्रीनारायण मीणा ने यह जानकारी दी।

रायपुर। राजधानी में मोती संस के मालिक सुमीत मालू के साथ 51 लाख रुपए रखने और उसमे से 25 लाख रुपए मुम्बई में दिलवाने के नाम धोखाधड़ी करने वाले दो ठग सोमवार को मुम्बई से गिरफ्तार किए गए। इन्‍हें वहां से रायपुर लाया गया। कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने आरोपी गोपाल सिंह और दुर्ग सिंह को गिरफ्तार किया है।

एसपी बद्रीनारायण मीणा ने दोपहर के समय पत्रकारों को इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपने आप को मुंबई का कारोबारी बताकर सदर बाजार के कारोबारी सुमीत मालू से 51 लाख रुपए किसी एक अन्‍य कारोबारी का नाम लेकर कहा कि ये रुपए आपके पास छुड़वा रहा हूं, जिसमें से 25 लाख रुपए रायपुर के ही स्‍थानीय कारोबारी को भुगतान करना है।

क्‍या यह काम आप करा सकते हैं। इस पर सुमीत मालू ने स्‍वीकृति दे दी। इसके कुछ देर बाद सुमीत मालू के पास एक और फोन आया। कॉल करने वाले ने ठग द्वारा बताए गए नाम का जिक्र करते हुए 25 लाख रुपए के बारे में जानकारी ली। सुमीत मालू ने बताया कि मुंबई के कारोबारी का फोन आया था। आप आकर पैसा ले जाओ।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.