फंदे पर लटकी थी मां, तीन किमी दूर दो मासूम इस हालत में पड़े थेUpdated: Sun, 08 Oct 2017 07:11 PM (IST)

वहीं बच्चों की मौत का कारण अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा। मामले में छाल पुलिस से भी सहयोग लेने की बात कही गई है।

खरसिया । खरसिया के एडू पुल के पास जंगल में एक महिला साड़ी को फांसी से झूलती हुई मिली। वहीं उसके शव से तीन किलोमीटर की दूरी पर महिला के दो मासूम बच्चों का भी शव बरामद भी किया गया है। पुलिस की मानें तो यह तय नहीं हो सका है कि दोनों बच्चों की मौत कैसे हुई थी। पुलिस ने महिला की पहचान तेजकुंवर राठिया 26 साल के रूप में की है। खरसिया पुलिस इसे पारिवारिक विवाद से जोड़ कर देख रही है।

खरसिया पुलिस को रविवार सुबह इस बात की जानकारी मिली कि एडू पुल के पास के जंगल में एक विवाहिता का शव साड़ी से लटका हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

इससे पहले की महिला के शव को पीएम के लिए भेजा जाता, यह जानकारी मिली मौके से महिला के साथ आए दो बच्चे भी गायब हैं। जिनके तलाश के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। महिला के शव से लगभग तीन किलोमीटर दूर मांड नदी के किनारे दो छोटे छोटे मासूम बच्चों का शव पड़ा हुआ मिला।

चार दिन पहले की घटना

खरसिया पुलिस ने महिला की पहचान कुडेकेला, छाल निवासी दुनगान राठिया की पत्नी तेजकुंवर राठिया 26 साल के रूप में की है। वहीं दोनों मासूम बच्चों में आदित्य 3 साल, और वण 6 साल बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर को महिला दोपहर 12 बजे के आसपास अपने ससुर को बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी। जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी है।

जानकारी के अनुसार तीन दिन की तलाश के बाद बीते शनिवार को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट छाल थाने में दर्ज कराई है। इसके अगले दिन पुलिस को महिला और उसके बच्चों का शव मिला है।

मौत का कारण गहराया

खरसिया पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। लेकिन महिला द्वारा ऐसा कदम उठाने को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। खरसिया थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल यह पारिवारिक विवाद लग रहा है।

लेकिन अभी परिजनों का बयान नहीं लिया गया है। इसलिए कुछ साफ पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार महिला का शव चार दिन वहां पेड़ से लटका हुआ था। वहीं बच्चों की मौत का कारण अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा। मामले में छाल पुलिस से भी सहयोग लेने की बात कही गई है।

बच्चों के शव तलाशने नाव की मदद

मांड नदी में दोनों छोटे बच्चों का शव तीन किलोमीटर तक तलाशने के लिए खरसिया पुलिस ने नाव का इस्तेमाल किया और जंगल में घंटो घूमते हुए मिले। दोनों बच्चों का शव चार दिन फुल गए थे।

- एक महिला और उसके दो बच्चों का शव बरामद किया गया है। जो कुडेकेला छाल के निवासी बताए गए है। फिलहाल उनका शव पीएम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाइ की जाएगी। - धर्मानंद शुक्ला, थाना प्रभारी खरसिया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.