दबंगों ने रातों रात घर के सामने बना दिया शौचालय, बुजुर्ग दंपति हो रहा परेशानUpdated: Tue, 12 Sep 2017 12:58 PM (IST)

पीड़ित दंपती ने घरघोड़ा तहसीलदार से शिकायत की है, जिस पर अभी तक किसी कार्यवाही नहीं की गई है।

घरघोड़ा, रायगढ़ । नगर पंचायत के अंतर्गत वार्ड नंबर छह निवासी विद्या चंद चौहान ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर के मुख्य दरवाजे को मोहल्ले के ही भगुदेव निषाद तथा कुछ असामाजिक तत्व ने मिलकर बंद कर दिया है। उनका आरोप है कि दरवाजे के सामने सेप्टिक टैंक का निर्माण रातों-रात कर लिया गया है।

पीड़ित दंपती ने घरघोड़ा तहसीलदार से शिकायत की है, जिस पर अभी तक किसी कार्यवाही नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि तहसीलदार द्वारा निर्माण कार्य पर स्टे आर्डर भी जारी कर दिया गया लेकिन द्वितीय पक्ष द्वारा दबंगई कर अभी भी निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, इससे बुजुर्ग दंपती को न्याय नहीं मिलने के आसार नजर आ रहे हैं, जिससे कि पूरे नगर में दंपति के पक्ष में चर्चा चल रही है और न्याय दिलाने की बात कही जा रही है।

न्याय के लिए करेंगे हड़ताल

दंपती की उम्र 85 वर्ष से भी अधिक बताई जा रही है और कुछ दबंग तत्वों द्वारा उसके दरवाजे को तोड़-फोड़ कर सेप्टिक टैंक बनाया जा रहा है जिस पर दंपती द्वारा शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने अब तक किसी प्रकार शिकायत पर गौर नहीं किया।

यह बात पटवारी पर डाल दी है जबकि दूसरे पक्ष द्वारा घर के दरवाजे पर लगे छज्जे को दबंगई कर तोड़फोड़ किया गया है। इसकी शिकायत नामजद की गई लेकिन उनके ऊपर किसी प्रकार अपराध दर्ज नहीं किया गया है। अगर जल्द गिरफ्तार नहीं की गई तो नगर के प्रबुद्ध जन न्याय दिलाने आंदोलन करेंगे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.