घर बुलाकर विवाहिता से पड़ोसी ने दुष्कर्म कियाUpdated: Tue, 10 Oct 2017 12:46 PM (IST)

अमृत तिग्गा ने युवती और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

रायगढ़ । पत्नी की गैर मौजूदगी में पड़ोस में रहने वाली महिला को धोखे से अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किए जाने की शिकायत कापू थाना में दर्ज कराई गई है। जिसमें पीड़िता ने गांव के अमृत तिग्गा के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है।

कापू पुलिस के अनुसार घटना 26 सितंबर की है। पीड़ित महिला घर गृहस्थी के काम के साथ साथ नौकरी भी करती है। युवती का पति तेंदू पत्ता का पैसा लेने ग्रामीण बैंक कापू गया था तथा युवती भी कापू एक मीटिंग में शामिल होकर करीब 10 बजे घर आयी, उस वक्त युवती घर पर अकेली थी, उसी समय गांव का अमृत तिग्गा घर आकर बोला कि मेरी पत्नी घर पर बुला रही है।

तब युवती अमृत के घर गई तो घर पर अमृत बोला कि मेरी पत्नी कापू गयी हुई है। फिर अमृत तिग्गा ने युवती और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

धमकाने के लिए टांगी लेकर आया

घटना को लेकर पीड़िता ने अपने पति को जानकारी दी। जिसके बाद पति गांव वालों को बुलाकर आरोपी दुष्कर्मी के खिलाफ सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान आरोपी लोगों को धमकाने के लिए टांगी लेकर पहुंचा था और पीड़िता को मारने की कोशिश करने लगा। जिसे पति ने बचाया और गांव के लोगों की सलाह के बाद थाने में इसकी जानकारी दी गई। मामले में आरोपी के खिलाफ 376, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.