अभाविप ने चलाया स्वच्छता अभियानUpdated: Thu, 14 Sep 2017 12:42 AM (IST)

मरवाही। नईदुनिया न्यूज शासकीय महाविद्यालय मरवाही में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा सोमवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यकर्ताओं ने कॉलेज कैंपस से लेकर सभी संकाय में साफ सफाई कर छात्रों को जागरूकता का संदेश दिया। इस दौरान परिषद् के प्रदेश के कार्यकारिणी सदस्य बलदेव बैगा ने कहा कि महाविद्यालय केवल प्रशासन की संपत्ति नहीं

मरवाही। नईदुनिया न्यूज

शासकीय महाविद्यालय मरवाही में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा सोमवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यकर्ताओं ने कॉलेज कैंपस से लेकर सभी संकाय में साफ सफाई कर छात्रों को जागरूकता का संदेश दिया।

इस दौरान परिषद् के प्रदेश के कार्यकारिणी सदस्य बलदेव बैगा ने कहा कि महाविद्यालय केवल प्रशासन की संपत्ति नहीं है। प्रशासन ही इसकी साफ सफाई करें यह आवश्यक नहीं है बल्कि महाविद्यालय में पढ़ने वाले प्रत्येक छात्र-छात्राओं का भी कर्तव्य है कि कॉलेज कैंपस में सफाई रखें और सप्ताह में एक दिन कॉलेज की साफ-सफाई में अपना योगदान दें क्योंकि कॉलेज की संपत्ति छात्रों की है ,इसे अपने घर की तरह स्वच्छ बनाए रखने की जिम्मेदारी हमारी ही है ।इस दौरान महाविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष चंद्रसेन पटसकर ,रवि हलवाई ,निमिश गुप्ता ,हिमांशु तिवारी ,सोनू सुमेर,लक्ष्मीकांत सुमेर ,अक्षय कुमार सहित परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.