Live Score

न्यूजीलैंड 6 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : न्यूजीलैंड 6 विकेट से जीता

Refresh

कांग्रेस नेताओं ने मांगा सीएम व स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफाUpdated: Thu, 27 Nov 2014 11:53 PM (IST)

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर गुरुवार 27 नवंबर को राजधानी रायपुर में आयोजित महतारी न्याय यात्रा में जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए । इसके पूर्व कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष अमरजीत चावला के नेतृत्व में स्थानीय कांग्रेस भवन से रैली निकाली।

महासमुंद (ब्यूरो)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर गुरुवार 27 नवंबर को राजधानी रायपुर में आयोजित महतारी न्याय यात्रा में जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए । इसके पूर्व कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष अमरजीत चावला के नेतृत्व में स्थानीय कांग्रेस भवन से रैली निकाली और बिलासपुर नसबंदी कांड में हुई महिलाओं की मौत के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एवं स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल से इस्तीफा मांगा।

रैली में जिलाध्यक्ष समेत सभी ब्लॉक अध्यक्ष जसबीर ढिल्लो, आलोक चंद्राकर, केशव चंद्राकर, अनंत सिंह वर्मा, अमृत मौजूद थे। इसके पूर्व स्थानीय कांग्रेस भवन में कांग्रेसजनों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अमरजीत चावला ने कहा कि छत्तीसगढ़ की महतारी एवं बेटियों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस द्वारा महतारी पदयात्रा निकाली जा रही है। श्री चावला ने कहा कि डॉ, रमन सिंह व अमर अग्रवाल को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। लेकिन उनसे कुर्सी का मोह त्यागा नहीं जा रहा है। वहीं इतनी बढ़ी घटना के बाद भी नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं वरिष्ठ नेताओं की खामोशी पर कांग्रेस ने निंदा व्यक्त की। श्री चावला ने कहा कि रैली के माध्यम से जिले के कांग्रेसजन संकल्प लेते हैं कि छत्तीसगढ़ की माता एवं बहनों के साथ अन्याय व अत्याचार नहीं होने दिया जाएगा । रैली नगर के प्रमुख मार्ग से होते हुए नगर के प्रवेश द्वार तक पहुंची। जिसके बाद जिले के कांग्रेसी बड़ी संख्या में राजधानी के लिए रवाना हुए। इस दौरान नरेंद्र दुबे, मनोजकांत साहू, दाऊलाल चंद्राकर, हरबंश सिंह ढिल्लो, सुरेश द्विवेदी, हरदेव ढिल्लो, आवेज खान, संजय शर्मा, सती साहू, लता चंद्रकार, उषा पटेल, गुरमीत चावला, हार्दिक सोना, दुष्यंत होता, अजय थवाईत, तुलसी साहू, सुल्तान अहमद बागड़ी सहित जिले के वरिष्ठ कांग्रेसजनों की पूरी टीम मौजूद रही।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.